इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण के शोरूम में हुई 50 लाख की चोरी का खुलासा, 17 लाख कैश सहित 3 दबोचे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2018 - 06:48 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): मेरठ के सदर क्षेत्र में 3 दिन पूर्व इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में हुई लाखों की चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से शोरूम से चोरी किया गया 17 लाख से अधिक कैश और हथियार बरामद किए हैं। 

बताते चलें कि बीती 20 जनवरी की रात बदमाशों ने रोडवेज के निकट स्थित वेदप्रकाश एंड संस को निशाना बनाया था। बदमाशों ने शोरूम से लाखों के इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण चोरी किए। इसके साथ ही गल्ले का ताला तोड़कर 17.70 लाख की नगदी सहित लाखोंं के सामान पर भी हाथ साफ कर दिया। 

वहीं मंगलवार को एसएसपी मंजिल सैनी दहल ने पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम अमन पुत्र सरजीत निवासी मेदपुर भावनपुर, शंकर कश्यप व नीरज कश्यप पुत्रगण नन्दकिशोर कश्यप निवासी जयदेवी नगर हैं। 

आरोपियों के कब्जे से शोरूम से चोरी की गई 17,23,500 की नकदी, सफेद धातु के 58 सिक्के, 2 तमंचे, कारतूस और छुरा बरामद हुआ है। कप्तान ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को इनाम की घोषणा की है। वहीं पत्रकार वार्ता में पहुंचे व्यापारियों ने भी खुलासे के लिए पुलिस को बधाई देते हुए टीम को पुरूस्कृत करने की बात कही।