टॉप 10 सूची में शामिल 50 हजार का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, मुठभेड़ में घायल

punjabkesari.in Thursday, Sep 09, 2021 - 12:24 PM (IST)

संभल: जिले के रजपुरा थाना इलाके में रजपुरा थाना पुलिस और एसओजी टीम की मुरादाबाद रेंज का टॉप 10 सूची में शामिल 50 हजार के इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इस दौरान पुलिस और बदमाश की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी मिलते ही एसपी और सीओ कई थानों का पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे। गिरफ्तार किए गए बदमाश पर बुलंदशहर और संभल समेत दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं और 2 साल से लूट के मुकदमे में फरार चल रहा था। 
PunjabKesari
बता दें कि संभल जिले के गुन्नौर थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव निवासी शातिर बदमाश दिनेश पर संभल और बुलंदशहर व अलीगढ़ समेत तीनों जिलों में लूट हत्या और आर्म्स एक्ट के दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। शातिर बदमाश दिनेश संभल जिले के रजपुरा थाने के लूट के मुकदमे में 2 साल से फरार चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी पर मुरादाबाद रेंज के डीआईजी के द्वारा 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पिछले 1 महीने से रजपुरा थाना पुलिस और संभल की एसओजी टीम 50000 का इनामी शातिर बदमाश दिनेश की तलाश में लगी हुई थी। गुरुवार सुबह को एसओजी टीम और रजपुरा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह को 50 हजार के इनामी बदमाश दिनेश के रजपुरा थाना क्षेत्र में होने की जानकारी मिली तो एसओजी टीम और रजपुरा थाना पुलिस ने इलाके में जाल बिछाकर चेकिंग शुरू कर दी। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह और एसओजी टीम थाना क्षेत्र के हरि बाबा बांध के पास चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो बाइक सवार बदमाश दिनेश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।
PunjabKesari
पुलिस ने बदमाश का पीछा शुरू किया तो पुलिस और एसओजी टीम की बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने एसपी चक्रेश मिश्रा को मुठभेड़ की जानकारी देकर बदमाश की घेराबंदी शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस और बदमाश के बीच काफी देर तक फायरिंग हुई। जिसमें इनामी बदमाश दिनेश गोली लगने से घायल हो गया वहीं  मुठभेड़ के दौरान पुलिसकर्मी नितिन देशवाल भी गोली लगने से घायल हुआ। उधर जानकारी मिलते ही एसपी चक्रेश मिश्रा और सीओ भी कई थानों के पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद घायल बदमाश और घायल सिपाही को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static