पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल, जिला अस्तलात में भर्ती

punjabkesari.in Monday, Mar 09, 2020 - 01:49 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश सरकार अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश के बाद से ही जिले में लगातार पुलिस अपराधियों को जेल भेजने तथा इनकाउन्टर करने में काई कमी नहीं छोड रही है। ऐसा ही एक मामला जनपद से सामने आया है जहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हो गया है। इनकाउन्टर के दौरान बदमाश के पैर में भी गोली लगी है। जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि घटना जहांगीरगंज थानाक्षेत्र के तिलक टंडा गांव के पास हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश राम नगर होते हुए जहांगीरगंज में प्रवेश कर रहे हैं। इस पर जिले के कई थानों की पुलिस ने घेराबन्दी की पुलिस से घिरता देख बदमाश ने पुलिस पर फायर झाेंक दिया। जिसपर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड में बदमाश के पैर में गोली लगी है। जहांगीरगंज थाने के कांस्टेबल अलाउद्दीन मंसूरी के पैर में गोली लग गई जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 वहीं बदमाश की पहचान जैतपुर थाना क्षेत्र केबेरमां गांव निवासी टिंकू ऊर्फ बंगाली के रूप में हुई है। सूत्रों से पता चला है कि बदमाश के विरुद्ध आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे पंजीकृत है। जिसकी पुलिस को तलाश थी। यह बदमाश आजमगढ़ कोतवाली के लाकअप से फरार था। जिसके ऊपर आजमगढ़ पुलिस ने पचास हजार का इनाम भी घोषित किया था।

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्रा ने बताया कि बदमाश बाइक से जा रहा था इसे इब्राहिमपुर ने हाईबे पर रोकने का प्रयास किया गया।  पुलिस को देख कर भगने लगा जिस पर पुलिस ने इसका पीछा किया। यह पुलिस के ऊपर फायर किया जिसमें पुलिस के एक जवान को गोली लगी है जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल उन्होंने बताया कि आजमगढ़ पुलिस ने इस बदमाश के ऊपर 50,000रूपए का इनाम था। विधिक कार्रवाई कर के इसे जेल भेज दिया जाएगा। 

Ajay kumar