एक्शन में योगी की पुलिस, मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश सतवीर ढेर

punjabkesari.in Thursday, Jan 04, 2018 - 11:20 AM (IST)

बुलंदशहर: प्रदेश में बादमाशों की खैर नहीं है क्योंकि यूपी पुलिस पूरी तरह एक्शन मूड में नजर आ रही है। इसी क्रम में बुलंदशहर के वलीपुरा नहर पर बुधवार को पुलिस ने फिर एक और 50 हजार के इनामी बदमाश सतवीर उर्फ सत्ते को मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक सतवीर अपने साथी के साथ मिलकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाला था। वहीं जब पुलिस ने बाइक सवार सत्ते और उसके साथी को रोकने की कोशिश की तो उसके साथी ने पुलिस पर फायर झौंक दिया। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग कर दी। मुठभेड़ की सूचना पर एसएसपी सहित भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचा और बादमाशों की घेराबंदी कर दी।

इस दौरान  पुलिस और बादमाशों के बीच 12 से ज्यादा राउंड फायरिंग हुई। बादमाशों की कई गोली पुलिस की को लगी, लेकिन गनीमत रही कि उन्होंने बुलेटप्रूफ जैकेट पहना हुआ था। लगभग 1 घंटे चली मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार का इनामी सतवीर को ढेर कर दिया। वहीं सत्ते का साथी कोहरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहा।

बता दें कि बुलंदशहर पुलिस की बादमाशों से 1 महीने में ये चौथी मुठभेड़ है, जबकि 10 दिन पहले भी पुलिस ने डकैती की वारदातों में शामिल अलीगढ़ के रहने वाले 50 हजार के इनामी सोनू को मुठभेड़ में ढेर किया था। लगातार पुलिस बादमाशों से मुठभेड़ कर उनके दिलों मे अपना खौफ कायम करने का प्रयास कर रही है। अगर यूहीं पुलिस आपराधिक मामलों में शामिल होने वाले और संगीन वारदातों को अंजाम देने वालों से मुठभेड़ करती रहेगी तो यूपी में राम राज कायम होने से कोई नहीं रोक सकेगा।