ऑपरेशन क्लीन जारी: बरेली में मुठभेड़ के दौरान 50 हजार का इनामी देवशरण गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 10:18 AM (IST)

बरेलीः यूपी पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एक्शन मोड में है। आए दिन पुलिस बदमाशों के खिलाफ ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है। इसी कड़ी में बरेली में हुई पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक रमेश कुमार भारतीय ने बताया कि अपराध शाखा की टीम को सोमवार रात सूचना मिली कि 50 हजार का इनामी बदमाश देवशरण अपने साथी भाई सिंह के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए बदायूं की तरफ जा रहा है। सूचना पर पुलिस ने बदमाशों को महेशपुरा फाटक के पास घेर लिया। खुद को घिरा देश बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें देवशरण घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस फरार बदमाश की सरगर्मी से तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि बदमाश मुरादाबाद के बिलारी क्षेत्र के मंगूपुरा गांव का रहने वाला है। बदमाश बरेली के मीरगंज में पेट्रोल पंप प्रबंधक से की गई 5.80 लाख की लूट में शामिल था। इसके अलावा गैंगस्टर समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि 14 जुलाई को रामपुर के सिविल लाइन क्षेत्र में देव शरण ने अपने साथी बदमाशों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Deepika Rajput