असद-गुलाम को मारने वाली UP-STF टीम को 51 हजार पुरस्कार की घोषणा, महंत राजू दास बोले- योगी सरकार में नहीं चलेगी  माफियागिरी

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 07:41 PM (IST)

अयोध्या (संजीव आजाद): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में उमेशपाल हत्याकांड मामले (Umesh Pal Murder Case) में बड़ी कार्रवाई करते हुए विशेष कार्यबल (STF) ने गुरुवार को झांसी में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बेटे असद (Asad) और उसके एक साथी गुलाम को मुठभेड़ (Encounter) में मार गिराया। बेटे की मौत की खबर मिलते ही अतीक जमीन पर बैठ गया और फूट-फूटकर रोने लगा। इस एनकाउंटर को लेकर अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास (Mahant Raju Das) ने यूपी एसटीएफ को पुरस्कार देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि ऐसे दुर्दांत अपराध की सजा ही मृत्यु है।

यह भी पढ़ें- Encounter: बेटे की मरने की खबर सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगा माफिया अतीक अहमद, कोर्ट में लगे योगी जिन्दाबाद के नारे

PunjabKesari
बता दें कि महंत राजू दास ने उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ के सभी अधिकारियों को 51000 रुपये पुरस्कार देने का ऐलान किया है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। महंत राजू दास ने कहा कि योगी सरकार में माफिया गिरी करने वाले मिट्टी में मिल जाएंगे। आज पूरा भारत जिसका परिणाम देख रहा है। उन्होंने अपराधियों को कहा कि या तो शांत हो जाओ या तो देश छोड़ करके चले जाओ। अभी उमेश पाल हत्याकांड में कुछ आरोपी जिंदा है उनका भी इनकाउंटर होना चाहिए।

यह भी पढ़ें- एनकाउंटर में मारा गया अतीक अहमद का बेटा असद, शूटर गुलाम भी ढेर...बेटे की मौत की खबर सुन टूटा माफिया

PunjabKesari
गौरतलब है कि 6 महीने पहले जुर्म की दुनिया में कदम रखने वाले असद पर कोई भी आपराधिक मामला दर्ज नहीं था। लेकिन 24 फरवरी को प्रयागराज की सड़क पर उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या के बाद असद अहमद अब यूपी का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल बन गया। पुलिस को शक है कि असद आधा दर्जन शूटरों की अगुवाई कर रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static