पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 525 पेटी अवैध शराब सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 08, 2018 - 01:57 PM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में अवैध शराब का काला धंधा खूब फल फूल रहा है। साथ ही हरियाणा ब्रांड शराब की तस्करी अपनी चरम सीमा पर है। वहीं पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने चेकिंग के दौरान एक डीसीएम ट्रक से 525 पेटी अवैध शराब बरामद की है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने झालू रोड पर चेकिंग की। जिसके चलते पुलिस ने एक ट्रक में 525 पेटी हरियाणा मार्का अवैध शराब सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़ी गई शराब की कीमत बाजार में 60 लाख रुपए बताई जा रही है।

अवैध शराब के इस काले कारोबार में तस्कर और आबकारी विभाग की मिली भगत के चलते शराब का कारोबार धड़ले से चल रहा है। तस्करों द्वारा बिक्री के लिए ले जाई जा रही हरियाणा मेड की शराब मैक्डबल, पार्टी स्पेशल, इम्पीरियल ब्लू, रायल स्टेग, ट्रक में भर कर हरियाणा से बिजनौर ले जाई जा रही थी। 

इस मामले में सीओ सिटी गजेंदर सिंह का कहना है कि हरियाणा से मिनी ट्रक में लाखों रुपए की शराब तस्करी कर लाई जा रही थी। जिसे मुखबिर सूचना के आधार पर पकड़ लिया गया है। साथ ही इस कारोबार से जुड़े 2 शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।