बेटी के चेन पर हाथ डालने आए शातिर लुटेरों से भिड़ी 55 साल की वीरेंद्री, हमले के बाद भी कायम रहा साहस

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 03:01 PM (IST)

मेरठः चेन स्नैचिंग की घटना एक सामान्य सी बात बन गई है। इस वारदात को शातिर लुटेरे इतने झटपट अंजाम देते हैं कि पीड़ित व्यक्ति की समझ में ही नहीं आता है कि वो क्या रिएक्शन दे। ताजा मामला उत्तर प्रदेश मेरठ का है। जहां चेन लूटने आए बदमाशों से 55 साल की वीरेंद्री लड़ पड़ी।

बता दें कि मामला मेरठ के सैनिक विहार कॉलोनी का है। जहां सैनिक विहार कॉलोनी निवासी कर्णवीर सिंह सिरोही रिटायर्ड फौजी हैं। उनकी बेटी इस वक्त मायके आई हुई है। जिससे लुटेरों ने चेन स्नैचिंग के लिए हाथ डाला फिर क्या था उनसे 55 साल की वीरेंद्री सिरोही ने साहस से काम लिया और बेटी से चेन लूट के दौरान वीरेंद्री घर के बाहर बदमाशों से भिड़ गई। मां-बेटी ने मिलकर दोनों बदमाशों को धर लिया।

आगे बता दें कि लुटेरों ने हमला किया, लेकिन वीरेंद्री पीछे नहीं हटी और लुटेरों को जमकर पीटा। कॉलोनी के लोग भी मदद को पहुंच गए और आरोपियों को कब्जे में लिया। बाद में लुटेरों को पुलिस के हवाले किया गया। बदमाशों ने दर्जनों लूट की वारदात कबूल की हैं। वहीं पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी शातिर लुटेरे हैं। अभी तक दो दर्जन लूटपाट कर चुके हैं। इन बदमाशों ने मेरठ समेत कई जगहों पर घटना की है।

 

Content Writer

Moulshree Tripathi