57 एनकाउंटर कर चुके पुलिसवाले की चेतावनी, लड़कियों को छेड़ा तो पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे

punjabkesari.in Monday, Jan 15, 2018 - 01:16 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। इसी वजह से योगी सरकार ने सीएम बनते ही स्कूल और कॉलेजों के बाहर खड़े होकर रोमियो गिरी करने वालों पर नकेल कसने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉयड की टीम बनाई थी। टीम को काफी सफलता भी मिली। इसी बीच एक आईपीएस ऑफिसर की चेतावनी सोशल मीडिया पर खुब सुर्खियों बटौर रही है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के इस आईपीएस ऑफिसर की गिनती प्रदेश के तेज तर्रार पुलिस ऑफिसर्स में की जाती है। यूपी पुलिस के एकांउटर स्पेशलिस्ट कहे जाने वाले इन अधिकारी का नाम नवनीत सिकेरा है। जिनका फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है। बता दें कि नवनीत सिकेरा ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज से एक वीडियो शेयर करते हुए लड़की छेड़ने वालों को एक चेतावनी दी है। नवनीत सिकेरा इस वीडियो के जरिए लड़कियों और महिलाओं को किसी से न डरने की सलाह दी है।

उन्होंने लड़कियों को छेड़ने वाले मनचलों को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर तुम लड़की छेड़ोगे तो हम तुम्हें पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे। नवनीत सिकेरा आईजी रैंक के अधिकारी हैं और वो एकांउटर स्पेशलिस्ट के तौर पर जाने जाते हैं। इस बार महिलाओं की सुरक्षा के लिए आवाज उठाते हुए उन्होंने कहा है कि अगर कोई भी किसी भी लड़की के साथ किसी तरह की गलत हरकत करता है तो हम उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।