बदायूं में भीषण सड़क हादसों में ग्राम प्रधान समेत 6 की मौत, 36 से अधिक लोग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 05:07 PM (IST)

बदांयूः उत्तर प्रदेश के बदायूं में पिछले 24 घंटे के दौरान अलग अलग सड़क हादसों में ग्राम प्रधान समेत 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 36 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सिविल लाइंस इलाके में मुरादाबाद-फरूर्खाबाद हाईवे पर रोडवेज की चपेट में आकर पिता-पुत्र की मौत हो गई है।

बजीरगंज में बाइकों की टक्कर में एक युवक की जान गई, तो अलापुर में भी अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की जान गई है। घायलों का जिला अस्पताल समेत हायर सेंटरों पर इलाज किया जा रहा है। मुरादाबाद-फरूर्खाबाद हाईवे पर बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के पिदारा निवासी प्रीतम (30) पुत्र सियाराम अपनी पत्नी कविता (27) व दो साल की बेटी के साथ बाइक से बजीरगंज के गोपालपुर गांव स्थित अपनी ससुराल जा रहा था। सैदपुर डिग्री कॉलेज के पास विपरीत दिशा से आ रही से उसकी बाइक टकरा गई। प्रीतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी व बेटी समेत दूसरी बाइक पर सवार वीरेश (40) घायल हो गए। सिविल लाइंस क्षेत्र के मुरादाबाद-फरूर्खाबाद हाईवे पर गांव सिलहरी के पास रोडवेज ने बाइक को चपेट में ले लिया। इस हादसे में बजीरगंज के पुसगवां गांव निवासी हरिओम कश्यप (36) और उसके आठ साल के बेटे अंशु की मौत हो गयी जबकि पत्नी सुषमा (30), मीनाक्षी (7) और प्रियांशु (5) गंभीर रूप से घायल हो गये।

उझानी के बरेली-आगरा राजमार्ग पर बितरोई मोड़ पर कार की टक्कर से बाइक सवार दंपति वीरेंद्र और कटोरी देवी घायल हो गए। सहसवान क्षेत्र में दो बाइकों की भिडंत में भमोरी गांव निवासी इंद्रपाल (28),पत्नी राधा देवी (25), दोनों बेटे सुमित (6) और रोहित (4) के अलावा विनोहती निवासी सुरेश कुमार (45) गंभीर रूप से घायल हो गए। वजीरगंज क्षेत्र के बदायूं मुरादाबाद मार्ग पर बीती देर रात बाइक एवं अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक सवार ब्योली के ग्राम प्रधान अभिषेक प्रताप सिंह की मौत हो गई।










 

Tamanna Bhardwaj