दारोगा बनकर व्यापारी से 6 लाख की लूट, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Thursday, Jan 04, 2018 - 10:17 AM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की सख्‍ती के बाद भी यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला मेरठ का है, जहां एक व्यापारी से अपने आप को दारोगा बता कर 6 लाख रुपए की ठगी कर ली गई। वहीं लूट की ये सारी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बता दें कि कागजी बाजार से महज 200 मीटर की दूरी पर ही पुलिस तैनात रहती है, लेकिन लूटेरे खुलेआम व्यापारी को ठग कर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक मामला देहलीगेट थाने के अंतर्गत आने वाले कागजी बाजार सर्राफा बाजार का है। जहां हर रोज बाहर से बड़ी संख्या में व्यापारी आते हैं। इसी क्रम में एक व्यापारी कासगंज से मेरठ पहुंचा तो कुछ खाने के लिए एक दुकान पर रुक गया। इसी दौरान व्यापारी के साथ 6 लाख की लूट हो गई। लूट की यह घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें व्यापारी से लूट करते 5 बदमाश दिखाई दे रहे हैं।

वहीं लूट की खबर की सूचना पर कागजी बाजार व्यापार संघ के महामंत्री और अध्यक्ष मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना का विरोध करते हुए बाजार बंद करा दिया। व्यपारियों का कहना है कि पुलिस बाजार में गश्त नहीं करती। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया हैं, जबकि अध्यक्ष और व्यापारियों ने 24 घंटे में खुलासा न होने पर बाजार बंद करने का निर्णय लिया है।