हैवानियतः आर्केस्ट्रा डांसर को बंधक बनाकर 2 द‍िन तक 6 लोगों ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Friday, Nov 10, 2017 - 02:17 PM (IST)

गोंडाः उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां एक युवती के साथ काम के बहाने बदमाशों ने 2 दिन तक गैंगरेप किया। इतना ही नहीं युवती को बंधक बना कर भी रखा गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

क्या है पूरा मामला?
दरअसल मामला जिले के आर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक डांसर लड़की के साथ हुए गैंगरेप का है। जहां एक युवती हवस के पुजारियों की शिकार हुई है। पीड़िता की मानें तो वह मुस्कान म्यूजिकल आर्केस्ट्रा ग्रुप में बतौर डांसर काम करती थी। इस म्यूजिकल ग्रुप का मालिक पप्पू मौर्या गोंडा जिले का रहने वाला है।

बंधक बना कर किया गैंगरेप
मंगलवार की सुबह उसने पीड़िता को फोन किया और गोंडा हाइवे पर प्रोग्राम में जाने के बहाने बुला लिया। जिस कारण पीड़िता उसके इरादों को भांप नहीं पाई और वहां पहुंच गई। जिसके बाद वह पीड़िता को एक सुनसान जगह ले गया, जहां उसने अपने साथी के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं उसने अपने 4 अन्य साथियों को भी बुलाकर उससे भी गैंगरेप करवाया। दरिंदों ने कई दिनों तक पीड़िता को बंधक भी बना कर रखा। एक दिन अचानक वह किसी तरह वहां से बच कर भाग निकली।

पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत
वहीं एसपी गोंडा उमेश कुमार सिंह ने बताया कि एक लड़की अपनी मां के साथ आई थी। उसने एक आर्केस्ट्रा संचालक और उसके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। लड़की की श‍िकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। फ‍िलहाल लड़की को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।