कुत्तों के झुंड ने 6 साल के बच्चे को नोच कर ज़िंदा मार डाला, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 03:07 PM (IST)

संभल: यूपी के जनपद संभल क़े थाना एचौड़ा कम्बौह क्षेत्र के गांव शाहपुर सिरपुडा में  6 वर्ष के जंगली कुत्तों ने अकेला देख हमला कर दिया। हमले मे मासूम बुरी तरह घायल हो गया मासूम की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े। आसपास के लोग जब तक मासूम के पास दौड़कर पहुंचे तब तक जंगली कुत्तों ने मासूम को बुरी तरह नोच खाया और लोगों को आता देख जंगली कुत्ते मासूम को छोड़कर फरार हो गए।

इकलौते बेटे की मृत्यु
जब आसपास के लोगों ने मासूम की हालत देखी तो मासूम की मृत्यु हो चुकी थी वहीं मृतक 6 वर्षीय मासूम का नाम मोहम्मद शान पुत्र मोहम्मद अशरफ है। थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर सिरपुडा का बताया गया है तो वहीं परिवार में पांच वर्षीय मासूम की मौत से कोहराम मचा है। ऐचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र के गांव में मां को देखने खेत पर जा रहे 6 वर्षीय इकलौते बेटे मोहम्मद शान पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। कुत्तों का झुंड तब तक मासूम को नोचता रहा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। 
            
गांव कुतुबपुर सक्ता निवासी असरफ अली कई वर्ष से अपनी ससुराल शाहपुर सिरपुड़ा में पत्नी अफसीन के साथ रहता है। असरफ की बेटी आयत कक्षा 4 की छात्रा है जबकि 6 वर्षीय बेटा मोहम्मद शान कक्षा तीन का छात्र था। बुखार आने की वजह से बेटे मोहम्मद शान को घरछोड़कर मां अफसीन बेटी आयत को गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय छोड़ने चली गई।  

बच्चा चीखता चिल्लाता रहा...
काफी देर तक अफसीन घर वापस नहीं लौटी तो उसके खेत पर चले जाने  की बात सोचकर बेटा मोहम्मद शान मां की तलाश में खेत की तरफ चल दिया। मोहम्मद शान जैसे ही गांव से थोड़ी दूरी आम के बाग के पास पहुंचा कि कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। बच्चा चीखता चिल्लाता रहा, लेकिन आसपास उसकी चीख पुकार सुनने वाला कोई नहीं था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static