डस्टबिन में मिला 6 साल के मासूम का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 04:53 PM (IST)

बहराइचः बहराइच में एक 6 साल के बच्चे का शव डस्टबिन में बरामद हुआ। बच्चे के शव के पोस्टमार्टम के बाद चौकाने वाला खुलासा हुआ है। पीएम रिपोर्ट में बताया गया है कि बच्चे की हत्या से पहले उससे कुकर्म किया गया है। उसके बाद बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि बच्चे के पड़ोसी ने ही बच्चे का अपहरण किया और फिर उसे मौत के घाट उतारा।

6 वर्षीय बच्चे का डस्टबिन में मिला शव
पुलिस का कहना है कि पड़ोसी बबलू जयसवाल ने मासूम को अपने घर बुलाया और उसके साथ कुकर्म किया। बाद में उसने मामले को छुपाने के लिए बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद उसका शव डस्टबिन में डाल दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये खुलासा
पुलिस के मुताबिक मासूम का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के पैनल और वीडियोग्राफी के साथ कराया गया तो मासूम के प्राइवेट पार्ट्स में मारपीट के निशान थे। फ़िलहाल आरोपी बबलू जयसवाल का मेडिकल कराकर जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मासूम की मौत का कारण उसके साथ अप्राकृतिक कुकर्म और उसको छुपाने के लिए गला दबाकर हत्या है।

पड़ोसी ही निकला आरोपी
इस मामले की जानकारी मिलते ही बहराइच एसपी डॉ गौरव ग्रोवर परिजनों से मिलने पहुंचे। उन्होंने परिजनों से बातचीत की। पीड़ित परिवार से किसी पर शक होने के बारे में पूछा। जिसके चलते परिवार ने पड़ोसी बबलू पर शक जताया। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। वहीं जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल लिया है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
बता दें कि जरवल इलाके में बुधवार दी सुबह विवेक गुप्ता का 6 वर्षीय पुत्र मंगलवार दोपहर 1 बजे घर के बाहर खेल रहा था। तभी बच्चा वहां से अचानक गायब हो गया। वहीं रात भर खोजबीन करने के बाद भी पुलिस को बच्चा नहीं मिला। वहीं सुबह बच्चे का शव पास ही के एक डस्टबिन में मिला। बच्चा का शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। मृत बच्चे की मां का रो-रो कर बुरा हाल है। तीन बेटियों में अकेला मासूम उनको छोड़कर चला गया था।

Tamanna Bhardwaj