यूपी में फिर हुई मानवता शर्मसार: 6 साल की मासूम से रेप, इलाज के दौरान हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 11:34 AM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में मानवता को शर्मसार कर देने वाला ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी का भी खून खौल उठेगा। जहां एक पिता के दोस्त ने 6 वर्षीय के बच्ची के साथ रेप किया। जिसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। बच्ची का खून से लथपथ अर्धनग्न शव बेड के नीचे से मिला। अपनी मासूम बेटी की ऐसी हालत देखकर परिजनों को होश उड़ गए।

जानिए क्या है मामला?
मामला थाना सहादतगंज वजीरबाग पुलिया के पास का है। यहां के रहने वाले मजदूर की बेटी शाम करीब 5 बजे से लापता थी। परिजनों ने अपनी बेटी की तलाश की, वह लेकिन कही नहीं मिली। वहीं घंटों तलाश के बाद परिजनों को जानकारी हुई कि साथ में काम करने वाले ठाकुरगंज निवासी बबलू के साथ बेटी को देखा गया था। पता लगते ही परिजन पुलिस के साथ बबलू के घर पहुंच गए। यहां उन्होंने बबलू का घर का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा बंद था।

बेड के नीचे से मिला मासूम का शव
पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर जब अंदर देखा तो मासूम का खून से लथपथ अर्धनग्न अवस्था में बेड के नीचे पड़ी हुई थी। मौके पर मौजूद लोग तुरंत मासूम को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे, जहा डाक्टरों ने उसे मृत बताया। बच्चे की मरने की सूचना मिलते ही परिवार मे मातम छा गया। मासूम की मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने कोतवाली का घेराव कर जमकर हंगामा किया और नारे लगाये।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
देखते-देखते दरगाह हजरत अब्बास रोड पर सैकड़ों की संख्या में पहुंच कर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन करना शुरु कर दिया। प्रदर्शन के दौरान बवाल होता देख मौके पर कई थानों की पुलिस के साथ-साथ आलाधिकारी भी पहुंच गए और पुलिस ने किसी तरह से प्रदर्शनकारियों को समझा बुझा कर शांत कराया। हालांकि घटना के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ट्रामा सेंटर पहुंचे उन्होंने पूरे मामले की पड़ताल करने के बाद बयान देते हुए कहा कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे मे लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static