मस्जिद की देखरेख करने वाले बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, दहशत में लोग

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 03:05 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक दामाद ने अपने 60 वर्षीय बुजुर्ग ससुर की गला रेतकर हत्या कर दी है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक मामला काकोरी थानाक्षेत्र स्थित अंधे की चौकी के पास का है। मस्जिद के इमाम अली अहमद ने बताया कि इम्तियाज मस्जिद की देख रेख करता था औऱ मस्जिद में ही रहता था। उसने बताया कि सुबह करीब 5:30 बजे इम्तियाज का दामाद आया। थोड़ी देर बाद दोनों में किसी बात को लेकर कहा सुनी शुरू हो गई। जिसके कुछ घंटों बाद मस्जिद के बरामदे में बने कमरे में इम्तियाज का खून से लथपथ शव मिला। 

उसने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में काकोरी थानाध्यक्ष का कहना है कि मस्जिद के इमाम ने मृतक इम्तियाज के दामाद पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि मृतक गोरखपुर का निवासी है जो अभी कुछ दिन पहले ही काकोरी आया था। इस मामले में पुलिस जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि हत्या का कारण जमीनी विवाद हो सकता  है । 

Ruby