UP: बाराबंकी में पुलिस चौकी प्रभारी से मारपीट कर फाड़ी वर्दी, कांग्रेस नेता सहित 7 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 01, 2023 - 12:54 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बाराबंकी (Barabanki) जिले के देवा क्षेत्र में एक पुलिस चौकी प्रभारी (Police Station Incharge) से मारपीट (Assault) के आरोप में कांग्रेस (Congress) के एक स्‍थानीय नेता समेत सात लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। यह जानकारी पुलिस (Police) सूत्रों ने दी। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि माती पुलिस चौकी प्रभारी शशिकांत (shashikant) रविवार को देवा कोतवाली से ड्यूटी करके कार से माती चौकी जा रहे थे। सूत्रों ने बताया कि रास्‍ते में देवा कोतवाली क्षेत्र के सिपहिया गांव में ग्राम प्रधान जलील का 25 वर्षीय बेटा अचानक सड़क पर आ गया। सूत्रों ने बताया कि लड़के को सामने देख चौकी प्रभारी ने अपनी गाड़ी रोक दी।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शशिकांत को इलाज के लिए अस्‍पताल में कराया भर्ती
सूत्रों के अनुसार इसी दौरान कांग्रेस नेता जमील और उसका ग्राम प्रधान भाई जलील अपने आदमियों के साथ मौके पर पहुंच गया और उसने समझा कि शशिकांत ने लड़के को टक्कर मार दी है। उन्‍होंने बताया कि जमील और उसके साथियों ने चौकी प्रभारी से मारपीट की, जिससे उन्‍हें चोटें आई और उनकी वर्दी भी फट गई। उन्होंने बताया कि घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शशिकांत को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में कांग्रेस नेता जमील और उसके ग्राम प्रधान भाई जलील के साथ-साथ उनके साथियों फैसल, आजम, आलम, अनस और सतीश को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:  Prayagraj: अतीक अहमद के बेटे अली से जेल में मिलने पर बैन, इस वजह से नैनी सेंट्रल जेल प्रशासन ने लिया यह फैसला

ये भी पढ़ें:  VIDEO: सूडान में कितने भयावह हालात हैं, सुनिए वहां से लौटे कामगार से...

Content Editor

Anil Kapoor