कुशीनगर के एक युवक सहित 7 भारतीयों का लीबिया में आतंकवादी संगठन ने किया अपहरण

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 02:46 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महाराजगंज जिले (Mahrajganj Distict) के एक निवासी ने दावा किया है कि लीबिया (Libya) में काम कर रहे उसके रिश्ते के भाई को वहां किसी आतंकवादी संगठन (Terrorist organization) ने अगवा कर लिया है। अगवा किया गया युवक कुशीनगर (Kushinagar) का रहने वाला है। पता चला है कि आतंकवादी ने इन भारतीयों को छोड़ने के लिए फिरौती की मांग की है।

दिल्ली (Delhi) के प्रसाद नगर थाने में ऑनलाइन दर्ज की गई एक शिकायत में, महाराजगंज में कोठी भार थाने के तहत बैजनाथ पुर गांव के निवासी लल्लन प्रसाद (Lallan Prasad) ने यह भी दावा किया कि उनके रिश्तेदार मुन्ना चौहान के अलावा छह अन्य भारतीयों को भी अगवा किया गया है।

कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक विनोद सिंह ने कहा, ‘‘कुशीनगर के एक निवासी को लीबिया में अगवा किए जाने का मामला मुझे पता चला है।’’ उन्होंने कहा कि पुलिस अगवा किए गए युवक के परिवार के साथ संपर्क में है। वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसे इस बारे में एक शिकायत मिली है पर अभी इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। हालांकि विदेश मंत्रालय का सात भारतीयों को अगवा किए जाने के संबंध में कोई बयान अभी नहीं आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static