डंपर और जीप की टक्कर में 7 की दर्दनाक मौत, शव पोस्टमार्टम को भेज जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Apr 10, 2018 - 07:30 AM (IST)

आगरा: खेरागढ़ थाना क्षेत्र के आगरा-जगनेर मार्ग पर एक डंपर ने जीप को टक्कर मार दी। जीप में मौजूद 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में 3 लोग राजस्थान के धौलपुर जिले के हैं। आधा दर्जन से ज्यादा लोग जिन्दगी और मौत से जूझ रहे हैं। दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना मिलते ही खेरागढ़ सहित आसपास के थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। सभी घायलों को उपचार के लिए आगरा के एसएन मैडीकल कॉलेज में भेजा गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जीप में 20 लोग सवार थे।

बताया जाता है कि जीप में बैठकर सवारियां कागारौल से जगनेर की ओर जा रही थीं तभी एक अनियंत्रित डंपर ने जीप को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर मारने से जीप पलट गई और 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई। आगरा जगनेर रोड पर घुसियाना मोड़ के पास झिनझिनी की पुलिया के पास यह दुर्घटना हुई। इस दर्दनाक हादसे के बाद क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश फैल गया तथा उन्होंने जाम लगाने का भी प्रयास किया। मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद जाम खुलवाया गया।

मरने वालों में जीप ड्राइवर भी शामिल
मृतकों के नाम जीप ड्राइवर जीतू बघेल, राजेन्द्र पुत्र छिद्दी लाल निवासी गुंगावद बसई जगनेर आगरा, योगेश पुत्र सोमचन्द्र निवासी नगला फूटे सैपऊ धौलपुर (राजस्थान), रामकुमार पुत्र रामदयाल निवासी सुनमई बरौली थाना बसेड़ी धौलपुर (राजस्थान), जगदीश पुत्र शंकरलाल निवासी हीरा का पुरा बसेड़ी धौलपुर (राजस्थान), पुष्पेन्द्र पुत्र विनोद शर्मा निवासी नौनी जगनेर व एक अन्य हैं।

Punjab Kesari