अलीगढ़: तालाब में कार गिरने से 2 पुलिस कर्मियों सहित 7 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2018 - 10:44 AM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक भयानक हादसा हो गया। जहां दबिश करने गई अलीगढ़ पुलिस की गाड़ी वापस लौटते समय हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 2 पुलिसकर्मियों सहित 7 लोगों की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थाना जवां से एक लड़की का अपरहण हो गया था, जिसके बारे में पुलिस को सूचना मिली थी कि लड़की कहीं बरेली में किसी युवक के कब्जे में है। जवां पुलिस की टीम लड़की को बरामद करने के लिए एक निजी स्कार्पियो में तैनात एक सब इंस्पेक्टर एक सिपाही तथा 5 लड़की के परिजनों समेत बरेली गए थे।

बताया जा रहा है कि रात को वापस आते समय अतरौली से एक किलोमीटर दूर ईदगाह के निकट कोहरे के कारण स्कार्पियो सड़क के किनारे बने बड़े तालाब में पलट गई। जिससे उसमें सवार कोई भी व्यक्ति बाहर नहीं आ सका। गाड़ी रात भर ठंडे पानी में पड़ी रही सुबह जब लोग टहलने निकले तो उन्हें इस बात की जानकारी हुई।

उन्होंने पुलिस और प्राइमरी हेल्थ सेंटर को सूचित किया जहां से डॉक्टर दीपक राजपुरी अपनी सभी टीम और एंबुलेंस को लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस भी मौके पर आ गई और सभी ने मिलकर स्कार्पियो सवार लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया। एक-एक करके सभी लोगों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस में डालकर पहले सीएचसी अतरौली भेजा गया, जहां हालत चिंताजनक होने के कारण लोगों को अलीगढ़ मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया है। लेकिन वहां पर डाॅक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।पुलिस मामले की जांच कर रही है।