गंगा में नाव पलटने से 6 लोग नदी में डूबे: चार की मौत, 2 को नाविकों ने बचाया

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 07:44 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में वाराणसी जिले के गंगा नदी के प्रभु घाट पर उस समय हड़कंप मच गया जब श्रद्धालुओं से भारी नाव गंगा में पलट गई। नाव में सवार सभी लोग नदी में डूब गए। घाट पर मौजूद लोगों ने चीख पुकार मचाई। फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।  एनडीआरएफ और नाविकों की मदद  से 2  लोगों को बचा लिया गया है। 4 की की मौत हो गई। 

PunjabKesari

सरकारी प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि प्रभु घाट के सामने गंगा नदी में सोमवार को एक नाव पलट गयी, जिसमें संजय (30 वर्ष), अनस (22 वर्ष), इमामुद्दीन (30 वर्ष) तथा सनी (26 वर्ष) की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक हादसा भेलूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रभु घाट के पास हुआ है। नाव में सवार टूंडला जिला फिरोजाबाद के केशव ने बताया कि नाव में पानी भरने से नाव नदी में डूब गया जिससे नाव में सवार सभी नदी में डूब गए।  पीड़ित ने आरोप लगाया कि स्थानीय प्रशासन समय से घटना स्थल पर नहीं पहुंचा। उन्होंने बताया कि स्थानीय नाविक डूबे लोगों की तलाश कर रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static