CM योगी की सुरक्षा में बरती जा रही लापरवाही, औचक निरीक्षण में नदारद मिले 7 पुलिसकर्मी

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2017 - 03:40 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को लेकर गंभीर लापरवाही बरते जाने की बात उजागर हुई है। औचक निरीक्षण में सीएम आवास की सुरक्षा में तैनात 7 पुलिसकर्मी नदारद मिले। संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले की जांच सीओ गाजीपुर को सौंपी गई है।

नदारद पुलिसकर्मी पर मामला दर्ज
दरअसल डीजी मुख्यालय के निर्देश पर सीएम आवास की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया। औचक निरीक्षण के दौरान यहां तैनात 7 पुलिसकर्मी गैरहाजिर मिले। बताया जा रहा है कि कुछ पुलिसकर्मी ड्यूटी पर देर से पहुंचे थे। मामले को गंभीरता से लेते हुए गैरहाजिर मिले सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ गौतमपल्ली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। साथ ही मामले के जांच के आदेश दिए गए हैं।

आंतकियों के निशाने पर है सीएम, सुरक्षा अलर्ट जारी
हैरानी वाली बात यह है कि इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास की सुरक्षा की जांच तक नहीं की गई थी। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आतंकियों के निशाने पर हैं। यह भी खुलासा हुआ है कि एक दर्जन से अधिक आतंकी यूपी में सक्रिय है। लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमले की साजिश रचने में लगे हैं। इस खुफिया जानकारी के सामने आने के बाद सीएम की सुरक्षा का अलर्ट जारी कर दिया गया है।