देखते ही देखते धू-धू कर जलने लगी झोंपड़ी, सो रहे 7 साल के मासूम की जिंदा जलकर मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 27, 2019 - 01:31 PM (IST)

बलियाः उत्तर प्रदेश के बलिया से एक दिलदहला देने वाला मामले सामने आया है। जहां संदिग्ध परिस्थितियों में एक झोंपड़ी में आग लग गई। इस दौरान एक मासूम बच्चे की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं जब उसका भाई उसे बचाने गया तो वह भी झुलस गया। झुलसे बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के खादीपुर गांव का है। यहां के रहने वाले रविंद्र सहानी के 7 साल का बेटा अंकुश सहानी घर में सो रहा था। इस दौरान अचानक झोंपड़ी में आग लग गई। झोंपड़ी के अंदर सो रहे अंकुश की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि उसे बचाने गया भाई गंभीर रूप से झुलस गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। तभी आस-पड़ोस के लोगों ने आग को बामुश्किल बुझाया।

जिसके बाद झुलसे बच्चे को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। साथ ही मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है।



 

Tamanna Bhardwaj