घिनौनी हरकत: टॉफी देने के बहाने 7 साल के मासूम से कुकर्म, खून से लथपथ पहुंचा घर...FIR दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2022 - 11:33 AM (IST)

कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले में एक ऐसी घिनौनी वारदात सामने आई है। जहां एक गांव के युवक ने टॉफी के बहाने मासूम के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिसके कुछ देर बाद मासूम को किसी तरह होश आया तो खून से लथपथ घर पहुंचकर परिजन से घटना की बारे में आपबीती सुनाई तो परिजन सुनते ही दंग रह गए। वहीं आरोपी ऐसी घिनौनी हरकत करने के बाद फरार हो गया।  पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। मासूम बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है। 

बता दें कि कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक परिवार का 7 वर्षीय बेटा गांव के बच्चो के साथ भैंस चराने कल शाम को खेत की तरफ गया था। तभी खेत में उसे गांव का युवक मिथलेश उर्फ़ सुग्गा पुत्र अरविन्द कुमार मिला। जिसने मासूम को टॉफी का लालच दिया और उसे जंगल की तरफ बुला ले गया। आरोप है कि मिथलेश उर्फ़ सुग्गा ने मासूम बच्चे से कुकर्म किया। जिसके चलते वह खून लगे कपड़ो में घर पंहुचा। बच्चे से मामले की जानकारी लेकर परिजन थाना पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार आरोपी युवक मिथलेश उर्फ़ सुग्गा के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 व 5/6 लैंगिंक अपराधों से बालको के संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़ित बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है ,जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है। 

क्या कहना है पुलिस का 
पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि घटना कल शाम में एक सूचना मिली थी कोखराज थाना क्षेत्र में एक साथ सात वर्षीय बालक के साथ में एक 21 वर्ष के युवक के द्वारा आप्राकृतिक की की घटना सामने आई है। इसमें तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया गया है। बालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी गई है आरोपी को जल्दी गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

Content Writer

Imran