7 दरिंदों ने 13 वर्षीय लड़की से की हैवानियत, इसके बाद जो किया वो था बेहद शर्मनाक

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 12:41 PM (IST)

बुलंदशहरः प्रदेश में सत्ता रूढ़ योगी सरकार महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के दावों में भले ही दम भर रही हैं, लेकिन बेखौफ अपराधी उनके सुरक्षा के दावों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। रूह कपां देने वाला ताजा मामला बुंलदशहर जिले का है। जहां एक 13 साल की नाबालिग के साथ 7 हैवानों ने इंसानियत को शर्मसार करते हुए गैंगरेप किया। हैवानियत यहीं पर खत्म नहीं हुई उन्होंने नाबालिग का अश्लील वीडियो भी बनाया। 

मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है। यहां मामा के घर रहने आई 13 साल की लड़की को 2 दरिंदे घर से उठाकर जंगल में ले गए, लेकिन जंगल में पहले से मौजूद 5 दरिंदों ने दरिंदगी की मिसाल पेश करते हुए लड़की के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। लड़की हवस के हैवानों से रहम की भीख मांगती रहीं, लेकिन किसी ने उसे नहीं बख्शा। इतने में हैवानों का जी नहीं भरा तो उन्होंने नाबालिग का अश्लील वीडियो बना दिया। इसके बाद दरिंदों ने लड़की को धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी और को बताया तो वह उसकी वीडियो वायरल कर देंगे।

वहीं डरी सहमी नाबालिग घर पहुंची तो उसने सारी आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।  पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है और घटना के साक्ष्य जुटा रही है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। 


 

Tamanna Bhardwaj