शर्मनाक: बिस्किट लेने गई मासूम के साथ 70 वर्षीय दुकानदार ने की छेड़छाड़, मां की तहरीर POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 02:28 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां पर बिस्कुट लेने गई।10 वर्षीय बच्ची के साथ कथित रूप से 70  वर्षीय दुकानदार ने बच्ची से छेड़छाड़ की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना के बाद पीड़िता बच्ची की मां ने आरोपी के खिलाफ मंगलवार को हरगांव के थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

 

नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ की वारदात वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इस मामले में दावा किया रहा था कि दुकानदार अनवर अक्सर इस प्रकार की हरकत करता था। इससे छोटी बच्चियां परेशान हो जाती थीं। दुकान पर अकेले आने वाली बच्चियों के साथ वह इस प्रकार की हरकत को अंजाम देता था। इस बार एक व्यक्ति ने इस वारदात को कैमरे में कैद कर लिया। इसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मामले का संज्ञान लेकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की।

पुलिस के मुताबिक, दलित समुदाय से संबंध रखने वाली बच्ची मंगलवार को कुछ सामान खरीदने दुकान पर गई थी, तभी उसके साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की गई। बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। सीतापुर के अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार ने बताया कि आरोपी मोहम्मद अनवर के खिलाफ पुलिस ने POCSO एक्ट के तहत केस मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिक कार्रवाई के आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static