72 घंटे लगे बैन के बाद श्मशान और कब्रिस्तान पर पहुंचे योगी, कहा-एक को मिलता था पैसे दूसरे को नहीं

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 12:05 PM (IST)

संभल: चुनाव आयोग द्वारा चुनाव प्रचार करने पर लगाए गए 72 घंटे के बैन के हटने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को संभल पहुंचे। असमोली विधानसभा के कैला देवी गांव में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए श्मशान और कब्रिस्तान पर आ गए। योगी ने कहा-पिछली सरकार में कब्रिस्तान के लिए पैसा मिलता था लेकिन श्मशान घाट के लिए नहीं। इस तरह काभेदभाव करना लोकतंत्र का अपमान है। 

सपा-बसपा गठबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि बसपा ने जन्माष्ठमी के त्यौहार पर तो सपा ने कांवड़ यात्रा पर रोक लगाई थी। वहीं भाजपा सरकार में थानों में जन्माष्ठमी भी मनाई गई और कांवड़ यात्रा भी निकाली गई। इतना ही नहीं कावड़ यात्रियों पर पुष्प वर्षा का काम भी हमारी सरकार ने किया है।

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं बजरंगबली के जन्मदिन के मौके पर हनुमान जयंती के अवसर पर आपको व प्रदेशवासियों को मंगल कामना देता हूं। योगी ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग बजरंगबली की भक्ति से भयभीत हैं वह लोग कितना पीछे पड़े हैं कि हमने एक चुनावी सभा के दौरान बजरंग बली पर विश्वास होने की बात बोल दी। इन लोगों ने मेरे पीछे पढ़कर मुझपर बैन लगवा दिया। बेन लगने के 3 दिन तक बजरंगबली की साधना की और अब मैं आपके बीच में आया हूं और मां कैला देवी का दर्शन किया है। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण तक उत्तर प्रदेश की 16 लोकसभा सीट पर मतदान हो चुका है। अभी तक के नतीजों में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस की स्थिति शून्य हैं। सभी 16 सीटे भाजपा के पक्ष में जा रही हैं। इसलिए तीसरे चरण के लिए आप लोगों को आगाह करने के लिए आया हूँ कि कहीं कोई चूक न हो जाए। भारतीय जनता पार्टी का भगवा झंडा झुकना नहीं चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static