बेखौफ बदमाशों का अातंक जारी, महिला से हथियारों के बल पर की 8 लाख की लूट

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 07:02 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा में लूट के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नोएडा जिले का है। जहां कुछ बेखौफ बदमाशों ने एक महिला से हथियारों के बल से 8 लाख की लूट कर ली।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना फेज 2 इलाके के सेक्टर-81 का है। यहां शुक्रवार दिनदहाड़े एक गाड़ी में सवार हथिरायों से लैस 3 बदमाशों ने रीतिका अरोरा नाम की महिला उद्दमी से हत्यारों के बल पर 8 लाख रुपए की लूट कर ली। महिला अपने ड्राइवर और साथी महिला कर्मचारी के साथ दिल्ली से नोएडा अपनी कंपनी के लिए आ रही थी। तभी सेक्टर-81 में बदमाशों ने महिला की कार को आगे से रोका और गाड़ी का शिशा तोड़ कर महिला से 8 लाख रुपये लूट लिए।

जिसके बाद बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें बदमाश आते और जाते दिखाई दिए हैं। वहीं महिला का ड्राइवर भी सीसीटीवी फूटेज में भागता हुआ नजर आ रहा हैं। वारादात के कुछ देर बाद पुलिस भी सीसीटीवी फुटेज में आती नजर आई। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इस मामले में ड्राइवर ने बताया कि यह बदमाश सामने से रोंग साइड उनकी तरफ आए उनकी गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी रोक दी। ड्राइवर के मुताबिक बदमाश एक्ससेंट गाड़ी में सवार थे। जबकि उनका ड्राइवर गाड़ी ने नहीं उतरा था। बताया जा रहा है कि रीतिका अरोरा नाम की यह महिला नोएडा के सेक्टर-81 में स्थित क्यू इंवेनट कंपनी की डायरेक्टर है और यह कंपनी इवेंनट कराना का काम करती हैं।

बता दें कि महिला दिल्ली के जंगपुरा इलाके में रहती हैं। वह दिल्ली से नोएडा अपनी कंपनी में सैलरी बांटने के लिए पैसे लेकर आ रही थी। रास्ते में बदमाशों उससे पैसे लूट लिए। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। साथ ही पुलिस आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कह रही है। 

Punjab Kesari