दरिंदगी की इंतहाः 15 साल की किशोरी का 8 लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 05:21 PM (IST)

बरेलीः बरेली में बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग को अगवा कर 8 लोगों ने लगातार गैंगरेप किया। इस दरिंदगी के बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर घर के आगे फेंक कर चले गए। वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल यह शर्मनाक घटना कुछ दिन पहले की है। जहां की सुभाषनगर थानाक्षेत्र की 15 वर्षीय किशोरी का आरोप है कि स्कूटी से बाजार में खरीददारी के लिए निकली थी। तभी मोहल्ले के ही 2 युवकों ने उसको दबोचकर नशीला पदार्थ सुंघाकर अगवा कर लिया।

जानकारी के मुताबिक दोनों युवक अपने अन्य साथियों की मदद से उसे किसी अनजान जगह पर ले गए। जहां उसके साथ 8 युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। वहीं पीड़िता को जब होश आया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर घर के पास छोड़ दिया।

घर पहुंचते ही डर की वजह से पीड़िता ने किसी को भी अपने साथ हुई ज्यादती की जानकारी नहीं दी, लेकिन इस दौरान उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो उसने बीते दिन बात आपबीती अपनी मां को बताई। अपनी बेटी के साथ गैंगरेप की जानकारी होते ही मां पीड़िता को लेकर सबंधित थाने में एफआईआर दर्ज कराने पहुंची।

पुलिस पीड़िता की तहरीर के आधार पर 6 नामजद व 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़ित किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं घटना में पुलिस विवेचना के बाद ही कार्रवाई की बात कह रही है।