8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, गंभीर हालत में सैफई रैफर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 02:01 PM (IST)

मैनपुरीः योगी सरकार में बच्चियां सुरक्षित नहीं है, आए दिन मासूम बच्चियां रेप का शिकार हो रही हैं। ताजा मामला मैनपुरी का है। जहां एक 8 साल की बच्ची के साथ 20 वर्षीय युवक ने रेप किया। बच्ची गंभीर हालत छोड़कर दरिंदा फरार हो गया। बच्ची के परिजन किसी तरह बच्ची के पास पहुंचे। उन्होंने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला थाना एलाऊ क्षेत्र के ग्राम का है। यहां की रहने वाली 8 वर्षीय मासूम बच्ची बच्चों के साथ खेल रही थी। तभी वहां गांव का रहने वाला प्रदीप कुमार मासूम बच्ची को कुछ दिखाने के बहाने अपने साथ घर ले गया। उसके घर पर कोई मौजूद नहीं था इसी का फायदा उठाते हुए उसने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जिससे 8 वर्षीय मासूम बच्ची अचेत अवस्था में बेहोश हो गई। तभी दरिंदा मासूम की हालत देखते हुए मासूम को तड़पता छोड़ कर भाग गया।

मौके पर पहुंची दरिंदे की बहन मासूम बच्ची को उठाकर उसके घर ले गई। तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने 100 नंबर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां मासूम की हालत बिगड़ती देख चिकित्सकों में उसे पीजीआई मेडिकल कॉलेज सैफई के लिए रेफर कर दिया। इस घटना के समय मासूम बच्ची का पिता घर पर मौजूद नहीं था, जो कहीं बाहर गया हुआ था। घटना की रिपोर्ट थाना पुलिस ने दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।




 

Tamanna Bhardwaj