रेप के बाद 8 वर्षीय मासूम का कर दिया एेसा हाल, शव देखकर पुलिस भी हैरान

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 11:53 AM (IST)

बरेलीः योगी सरकार मंच पर भाषण देते वक्त महिलाओं की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों में दम बरती नजर आती है, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे हवा-हवाई साबित हो रहे हैं। सनसनीखेज ताजा मामला बरेली जिले का है। जहां एक 8 वर्षीय छात्रा से दरिंदगी की गई। इसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई।

मामला बिशारतगंज इलाके का है। यहां की रहने वाली 8 वर्षीय मासूम अपनी मां और भाई के साथ रहती थी और पिता अन्य राज्य में रहकर मजदूरी करता था। बीते मंगलवार को बच्ची स्कूल से लौटने के बाद बच्चों के साथ खेलने निकल गई। काफी देर से जब वह घर नहीं लौटी तो उसके परिजन उसे ढूंढने निकले, लेकिन बच्ची कहीं भी नहीं मिली। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में लापरवाही दिखाते हुए गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

वहीं इसके बाद शुक्रवार को बच्ची का पिता गांव के अन्य लोगों के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने निकले। इससे पहले ही बच्ची का शव गांव से 25 मीटर की दूरी पर गन्ने के खेत में बरामद हुआ। बच्ची का शव देखते ही ग्रामीणों सहित पुलिस के भी होश उड़ गए। बच्ची के गले में कपड़ा कस कर बांधा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पीएम रिपोर्ट में बताया गया कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या की गई।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म के बाद हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। हत्यारे को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

Tamanna Bhardwaj