महिला सुरक्षा को लेकर योगी के दावे फेल! स्कूल से अगवा कर 8 वर्षीय मासूम से रेप

punjabkesari.in Thursday, Dec 20, 2018 - 11:15 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः योगी सरकार मंच पर भाषण देते वक्त महिलाओं की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों में दम बरती नजर आती है, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे हवा-हवाई साबित हो रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है। जहां एक दरिंदा 8 वर्षीय छात्रा को स्कूल से अगवा कर सुनसान जगह पर ले गया। जहां उसने मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली 8 वर्षीय बच्ची को स्कूल से गांव का ही रहने वाला युवक अगवा कर सुनसान जगह पर ले गया। यहां उसने बच्ची के साथ रेप किया और बच्ची को छोड़कर फरार हो गया। बेसुध हालत में बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची। उसने रोते बिलखते हुए आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने इस मामले में गंभीरता दिखाते हुए तुरंत मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपी अनिल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस मामले में एसपी क्राइम आरबी चौरसिया ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि थाना बुढ़ाना क्षेत्र में एक मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है। इस संबंध में लड़की के पिता की तरफ से तहरीर प्राप्त हो गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


 

Tamanna Bhardwaj