नई नवेली बहू ने सास को दी ऐसी दर्दनाक मौत, देखने वालों की कांपी रूह

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2019 - 01:23 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक बहू ने अपनी सास को बेरहमी से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपित बहु ने इसे लूट की घटना करार दिया। जिसके बाद पुलिस को आस-पास के लोगों से पूछताछ पता चला कि सास-बहू के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर बहू को हिरासत में लिया।

मामला थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत भागीपुर गांव का है। यहां 9 महीने पर पहले घर में ब्याह के आई नई नवेली दुल्हन का आए दिन सास के साथ झगड़ा होता रहता था। जिसके चलते मजबूरी में सास ने बेटे बहू को अलग घर में रहने की सलाह दे डाली। दोनों अलग-अलग रहने लगे, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों के बीच मनमुटाव जारी रहा।

वहीं मंगलवार को बुजुर्ग सास अकेली थी, इस बीच मौका पाकर बहू वहां पहुंच गई। दोनों के बीच झगड़ा हुआ। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में बहू ने सास का धारदार हथियार से गला रेत दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बहू ने पुलिस को गुमराह करने के लिए घर में रखे सामान और कीमती जेवरों के खाली बॉक्स फैला दिए और जोर-जोर से चीखने और चिल्लाने लगी। चीख-पुकार सुन स्थानीय पड़ोसी जब घर पहुंचे तो उसने पड़ोसियों को लुटेरों के घर में घुसकर लूटपाट करने की बात कही।

सनसनीखेज घटना देख स्थानीय लोगों ने पुलिस और घरवालों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्थल का निरिक्षण किया। इस दौरान हत्यारन बहू जोर-जोर से रो-रोकर चीखने चिल्लाने लगी। पुलिस ने जब बहू से उसके अलग घर में रहने का कारण पूछा तो पुलिस को कुछ संदेह हुआ। शक के आधार पर जब बहू से सख्ती से पूछताछ की तो हत्यारन बहू पुलिस की पूछताछ के आगे टूट गई और हत्या की वारदात को अपने द्वारा अंजाम देना कबूल कर लिया।

कबूलनामे के बाद पुलिस ने हत्यारिन बहू के पास से उसकी सास के जेवर भी बरामद कर लिए।पुलिस ने हत्यारिन बहू को गिरफ्तार कर मृतक सास के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tamanna Bhardwaj