प्रयागराज में जहरीली शराब पीने से अब तक 9 लोगों की मौत, 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 17, 2021 - 10:10 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब पीने से मौतों की संख्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है। संगम नगरी में अवैध रूप से बेची गई शराब पीने के बाद 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोगों की तबियत बिगड़ी हुई है। जिन्हें अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। इस गंभीर मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शराब तस्कर सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानिए पूरा मामला
पूरा मामला प्रयागराज जिले के हंडिया थाना क्षेत्र के बींदा ग्राम सभा के तीन गांवों का है। यहां तीनों गांवों के तमाम लोगों ने 14 मार्च की शाम को अवैध तरीके से बेची जा रही शराब खरीदकर पी थी। शराब पीने के बाद इनमें से कई की तबीयत बिगड़ने लगी थी। सोमवार को पूरे दिन में शराब पीने वाले 5 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा 4 लोगों ने मंगलवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अब तक 9 लोगों की मौत हुई है। इस मामले में हंडिया थाने में मुख्य आरोपी विनोद भारतीय सहित विमलेश, संजय और दिलीप पटेल के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। पकड़े गए आरोपियों के पास से शराब भी बरामद हुई है। वहीं मामले से जुड़े कई आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं।

बता दें कि डीएम भानुचंद्र गोस्वामी ने मामले की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी है। एडीएम प्रशासन और एसपी गंगापार की 2 सदस्यीय कमेटी मामले की जांच करेगी। मंगलवार रात तक बींदा ग्राम के छोटेलाल कनौजिया, संग्राम पट्टी के रामजी, पर्वतपट्टी के सूबेदार यादव और मंडुआडीह के कल्लू कनौजिया की मौत हुई। सोमवार रात तक बींदा गांव के अजय कुमार गुप्ता, खदेरू कनौजिया, सराय मंसूर के विमल कुमार, संग्राम पट्टी के शोभनाथ, दुसौती की सुशीला की मौत हुई थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static