प्रतापगढ़ में हुए दर्दनाक हादसे में एक परिवार के 9 लोगों की मौत, कमजोर दिल वाले ना देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 11:33 AM (IST)

प्रतापगढ़ः यूपी के प्रतापगढ़ में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आई है। जहां बारिश के चलते कंटेनर ट्रक और स्कार्पियों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 5 पुरुष, 3 महिलाएं एक बालक शामिल है। इनके साथ के एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है।
PunjabKesari
बता दें कि हादसा नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में हुआ है। यहां बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले एक ही परिवार के लोग हरियाणा से बिहार आ रहे थे। वहीं रास्ते में प्रतापगढ़ जनपद के पराग नगर वाजिदपुर के निकट कंटेनर ट्रक और स्कार्पियों के बीच टक्कर हो गई।  तेज आवाज सुनकर आसपास रहने वालों की नींद टूटी और वह घटनास्‍थल की ओर भागे। वहां का नजारा देख लोग दहल गए।
PunjabKesari
स्‍कार्पियो पूरी तरह से ट्रक के अंदर घुसी थी और उसमें सवारों की चीख-पुकार मची थी। इसी बीच सूचना पाकर वहां नवाबगंज पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से किसी प्रकार गैस कटर आदि से स्‍कार्पियों की बॉडी को काट कर मृृतकों को बाहर निकाला। शवों को स्कॉर्पियों से काटकर बाहर निकाला गया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना
इस हादसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद प्रतापगढ़ में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static