तिलक समारोह का भोजन खाने से दर्जन भर लोग हुए बीमार, 9 वर्षीय बच्ची की मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 27, 2020 - 03:33 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबांकी जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक तिलक समारोह में शामिल लोगों की भोजन करने के बाद तबीयित बिगड़ गई। आनन-फानन में मामले की जानकरी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीमार लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर इलाज के दौरान 9 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। इस मामले में लोगों ने बताया कि यह घटना फूडप्वाइजनिंग के कारण हुई है।

जानकारी के मुताबिक मामला बाराबंकी के थाना रामनगर इलाके के सेमराय गांव का बताया जा रहा है। जहां पर हुए एक तिलक समारोह में भोजन खाने लोगों की अचानाक तबीयित विगड़ गई। वहीं खुशी का माहौल पल भर में मातम में बदल गया। आनन फानन में लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बीमार लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां पर इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत होगई। जबकि अन्य का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि दो की हालत अभी भी चिंता जनक बनी हुई है।

डीएम ने मामले की जानकारी देेते हुए बताया कि जिला अस्पताल में बीमार लोगों को भर्ती कराया गया है। जहां पर इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत होगई है। उन्होंने कहा कि फूड प्वाइजनिंग के कारण ऐ घटना घटी हुई जो दुखद है। स्थिति नियंत्रण में है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static