बैंक से लाखों का बैग लेकर फुर्र हुई 9 साल की बच्ची, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Tuesday, Sep 12, 2017 - 10:44 AM (IST)

बिजनौर(उत्तर प्रदेश): हम घर से ज्यादा बैंक में पैसा रखना बेहतर मानते है, लेकिन यदि वहां भी डाके पड़ने लग जाएं तो यह सोचने वाली बात है। बिजनौर के एक बैंक में 9 साल की बच्ची 2 लाख रुपए लेकर रफूचक्कर हो गई। वहीं पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसके बाद पुलिस लड़की को तलाशने के लिए जगह-जगह दबिश डाल रही है।

जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में शाम 4 बजे एक पेट्रोल पंप का कर्मी 2 लाख रूपए पंजाब नेशनल बैंक में जमा करने गया था। जब वह रुपयों से भरा बैग रखकर जमा पर्ची भरने लगा, तभी पास में खड़ी एक 9 साल की लड़की बैग लेकर चली गई। बैग चोरी होने पर हंगामा शुरु हो गया। बैंक मैनेजर ने चोरी की इस घटना की सूचना थाने को दी।

बैंक के सीसीटीवी फुटेज में लड़की को बैग ले जाते साफ देखा जा सकता है। पीड़ित रोहताश की मानें तो जिस वक्त वह जमा पर्ची भर रहा था, उसी वक्त वह लड़की बैग लेकर फरार हो गई। जिसमें 2 लाख दो हजार रुपए थे। वहीं बैंक मैनेजर का कहना है कि पुलिस को सूचना दे दी गई। साथ ही लड़की की सीसीटीवी फुटेज में बैग ले जाते हुए दिखाई दे रही है। पुलिस फुटेज के आधार पर जल्द ही लड़की को पकड़ने की बात कह रही है।