खाकी हुई शर्मसार: सिद्धार्थनगर विधायक की सुरक्षा में लगे सिपाही ने 9 वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 04:05 PM (IST)

आजमगढ़: कोरोना वायरस के संकट के बीच सम्पूर्ण देश जूझ रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से खाकी वर्दी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव में गैर जनपद के विधायक के गनर (सिपाही) ने अपने पड़ोस की 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद सिपाही घर से भाग कर ड्यूटी पर चला गया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले को दबाए रखी। फिर एक समाजसेविका की पहल पर शनिवार को रौनापार थाने की पुलिस ने आरोपी गनर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया।

दुष्कर्म कर आरोपी मौके से फरार
बता दें कि बच्ची का पिता महाराष्ट्र के नासिक में नौकरी करता है। उसकी मां अपने नाबालिग बच्चों के साथ घर पर रहती है। पड़ोस का ही 22 वर्षीय युवक सिद्धार्थनगर जिले के एक विधायक का गनर (सिपाही) है। वह भी घर आया हुआ था। 27 अप्रैल की रात महिला की नौ वर्षीया बेटी छत पर सो रही थी। इसी बीच पड़ोसी गनर छत पर चढ़ गया और मासूम बच्ची को डरा धमका कर दुष्कर्म किया। फिर आरोपी मौके से फरार हो गया।

पंचायत ने मामले को दबाया
जिसके बाद पीड़िता ने रात में ही घटना को अपनी मां से अवगत कराया। मां रात में ही पड़ोसी युवक के घर पहुंच गई। आरोपी युवक सहित उसके परिवार के लोगों ने विवाद कर दिया और जान माल की धकमी देने लगे। घटना के अगले दिन पंचायत कर मामले को गांव के लोगों ने दबा दिया।

सिपाही के विरूद्ध बलात्कार के आरोप में नामजद रिपोर्ट दर्ज
जिसके बाद गांव के लोगों से बचते बचाते मां पीड़ित बेटी को लेकर पास के एक गांव में समाजसेवी महिला के पास गई। समाज सेवी महिला ने घटना को थाना प्रभारी व उच्च अधिकारियों को अवगत करया। रौनापार थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि आरोपी प्रविंद सिंह पुत्र जय सिंह सिद्धार्थनगर जिले में एक विधायक का गनर (सिपाही) है। उसके विरूद्ध बलात्कार के आरोप में नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

Edited By

Umakant yadav