झांसी में युवती को लिफ्ट देकर 9 युवकों ने किया गैंगरेप, तबीयत बिगड़ी तो सड़क पर छोड़कर हुए फरार

punjabkesari.in Thursday, Aug 10, 2023 - 05:35 PM (IST)

झांसीः यहां एक शर्मनाक घटना में एक युवती को कुछ युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने उठाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। युवक उसे एक कमरे में ले गए और फिर उसे बीयर और अन्य नशा देकर उसके साथ दरिंदगी की। पीड़िता 3 दिन तक युवकों के चंगुल में रही। युवती की तबीयत खराब हुई तो उसे 5 अगस्त की देर रात बीच सड़क पर छोड़ दिया। इस दौरान युवकों ने युवती को अपना फोन नंबर भी दिया। युवकों के दिए फोन नंबर की मदद से परिजनों ने युवती से फोन लगवाकर दो युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। घटना नवाबाद थाना क्षेत्र में हुई। मंगलवार देर रात पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज करके 4 युवकों को गिरफ्तार किया है।

गैंगरेप की घटना में 9 युवक थे शामिल
बाकी युवकों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि गैंगरेप की घटना में 9 युवक शामिल थे। उसे एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया था। इस दौरान उसे जबरन गांजा और बियर भी पिलाई गई। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि 2 अगस्त की सुबह उनकी बेटी अकेले एक दरगाह पर जियारत करने गई थी। युवती के नाना ने बताया कि युवक पहले उसे ओरछा और फिर एक होटल में ले गए। वहां उसे बियर और गांजा पिलाया गया। नहीं पीने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। नशा देकर लड़के उसे एक कमरे में ले गए और उसके साथ  दरिंदगी की।



आरोपियों ने 3 दिन तक बंधक बनाए रखाः नाना
नाना ने आगे बताया कि 3 दिन तक आरोपियों ने उसकी नातिन को बंधक बनाए रखा। नातिन की हालत नाजुक होने पर 4 अगस्त की रात को आरोपी उसे सड़ पर छोड़कर भाग गए। 5 अगस्त को उसकी नातिन परिजनों को किला के पास बदहवासी की हालत में मिली। तीन आरोपियों ने पीड़िता को अपने नंबर दिए थे। वह उनके नाम नहीं जानती थी। होश आने पर पीड़िता से उन आरोपियों को फोन लगवाया। एक आरोपी ने पेपर होने की बात कहते हुए आने से मना कर दिया। दूसरे ने पीड़िता को किला पर बुलाया। दो युवक वहां पहुंचे तो परिजनों ने एक आरोपी को मौके पर दबोच लिया। दूसरा भाग गया जिसे भी पकड़ लिया गया। दोनों को थाने ले जाया गया। पुलिस ने युवकों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर 4 लड़कों को हिरासत में ले लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

Content Writer

Ajay kumar