9वीं कक्षा की छात्रा ने शिक्षक व विद्यालय प्रबंधक पर लगाया दुराचार का आरोप

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2018 - 12:22 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक शिक्षक की घिनौनी करतूत सामने आई है। जहां एक 9वीं कक्षा की छात्रा ने एक शिक्षक और विद्यालय प्रबंधक पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसका अपहरण कर दुराचार किया है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना बलदेव क्षेत्र के गांव भरतिया का है। जहां 9वीं की छात्रा ने विद्यालय प्रबंधक लाखन और अध्यापक धीरज पर अपहरण कर दुराचार का आरोप लगाया है। यहां 9वीं कक्षा की छात्रा डीआईसीइंटर कॉलेज विधीपुर हाथरस की छात्रा है। 

पीड़ित परिवारीजनों ने बताया कि 4 दिन पूर्व गांव के बाहर से ही छात्रा का अपहरण किया था। जिसके बाद छात्रा को सादाबाद से पुलिस ने बरामद किया, लेकिन सादाबाद से पुलिस ने छात्रा के साथ एक आरोपी अध्यापक को भी गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पुलिस ने थाने आरोपी अध्यापक से लेन देन कर उसे छोड़ दिया।

जब इस मामले में एसपी ग्रामीण आदित्य कुमार शुक्ला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन जब एसपी से आरोपी अध्यापक को छोड़ देने की बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह मेरे संज्ञान में नहीं है।