9वीं की छात्रा को 3 युवकों ने बनाया हवस का शिकार, बनाई अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Dec 20, 2017 - 06:27 PM (IST)

मेरठः योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर ले फिर भी आए दिन बेखौफ बदमाश इसकी जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला मेरठ जिले का है, जहां 9वीं कक्षा की नाबलिग छात्रा के साथ गैंगरेप और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुदकमा दर्ज कर लिया है। आरोप यह भी है कि आरोपियों में से एक युवक की मां पुलिस विभाग में है। जिसके चलते पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है।

9वीं की छात्रा का बनाया अश्लील क्लिप
जानकारी के मुतबिक मोहनपुरी इलाके में अशोक कुमार अपने परिवार सहित रहते हैं। अशोक कुमार के परिवार का उनके पड़ोसी शिवम और आकाश के घर आना जाना था। इसी दौरान आकाश और शिवम ने उनकी नौवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ दोस्ती की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया है। इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने छात्रा की अश्लील क्लिप भी बना लिया। उसके बाद दोनों आरोपियों ने अश्लील क्लिप के जरिए छात्रा को ब्लेकमैल करना शुरू कर दिया। पिछले 4 महीने से दोनों युवक छात्रा को शारीरिक शोषण कर रहे हैं।

छात्रा ने आपबीती परिजनों को बताई
इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने अश्लील वीडियो क्लिप के जरिए बलैकमेल करके छात्रा को स्कूल जाने से रोक लिया और उसे अपने साथ नहीं गुमनाम जगह पर ले गए और अपने तीसरे साथी मन्नू से भी छात्रा का शोषण कराया।  बेहोशी की हालत में तीनो आरोपी छात्रा को छोड़कर भाग गए। होश में आने के बाद छात्रा ने स्थानीय लोगों की मदद से अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई।

छात्रा की बिगड़ी हालत
जिसके बाद समाज में बदनामी के डर से परिजनों ने 2 दिनों तक इस घटना के बारे में कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन 2 दिन बाद जब छात्रा की हालत बिगड़ने के बाद परिजनों ने थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मुदकमा दर्ज होने की सूचना मिलने के बाद आरोपी पक्ष के लोग पीड़ित परिजनों पर ही फंसाने का दबाव बना रहे हैं।