BSP के बागी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का शर्मनाक बयान-शीला दीक्षित को बताया ‘रिजेक्टेड माल’

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2016 - 04:42 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह द्वारा मायावती पर दिए गए विवादित बयान का मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ है, इसी बीच बसपा के पूर्व नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने यूपी कांग्रेस की सीएस कैंडिडेट शीला दीक्षित पर एक शर्मनाक बयान दिया है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान मौर्य ने शीला दीक्षित को ‘दिल्ली का रिजेक्टेड माल’ बताया है। स्वामी प्रसाद के इस बयान से एक बार फिर बड़ा विवाद की संभावना जताई जा रही है। 
 
क्या कहा स्वामी प्रसाद ने?
श्रावस्ती में पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए मौर्य ने कहा, ‘‘शीला दिल्ली का रिजेक्टेड माल हैं, जिन्हें कांग्रेस ने यूपी में लाकर बिठा दिया है। मौर्य ने कहा कि कांग्रेस की सोच बलिहारी है, कांग्रेस के नेता नारा देंगे युवाओं का और दिल्ली का रिजेक्टेट माल लाकर उत्तर प्रदेश में बिठाएंगे। इससे यह बात साबित होती है कि कांग्रेस के पास नेताओं का अभाव है। आज यही कारण है जो मोहरा दिल्ली में पिट चुका है उसी मोहरे की बिसात पर उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का सपना देखने वाली कांग्रेस कहीं न कहीं अपने को अंधेरे में रख रही है।’’
 
कांग्रेस कार्यकर्ताओं मे खासी नाराजगी
मौर्य के इस बयान से कांग्रेस कार्यकर्ताओं मे खासी नाराजगी देखने को मिल रही है। कार्यकर्ताओं ने महिला का अपमान बताते हुए जमकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने पुलिस से मौर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।