रोड-शो से पहले बोले राजबब्बर, कहा-यूपी में चमत्कार की जरूरत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2016 - 01:47 PM (IST)

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से उत्तर प्रदेश में रोड शो के जरिये वर्ष 2017 का विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान शुरू करने आज वाराणसी पहुंचीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हजारों कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।  श्रीमती गांधी के काफिले के साथ क्षेत्रीय विधायक अजय राय के नेतृत्व में मोटर साइकिल सवार हजारों कार्यकर्ता हवाई अड्डे से कचहरी के पास स्थित सर्किट हाउस तक कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वे सर्किट हाउस तक कांग्रेस पार्टी?जिंदाबाद! सोनिया गांधी जिंदाबाद! के नारे लगाते रहे। 

सोनिया करीब 6.4 किमी लंबे इस रोड शो के दौरान ओपन मिनी ट्रक में सवार होगी और इसके समाप्ति पर एक रैली को संबोधित करेंगी। यूपी कांग्रेस अध्‍यक्ष राज बब्‍बर, राज्‍य के लिए पार्टी की ओर से सीएम पद का चेहरा शीला दीक्षित के अलावा वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता व यूपी में कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद भी इस मौके पर मौजूद रहे। 


इससे पहले राज बब्‍बर ने कहा, 'हां, हमें यूपी में चमत्‍कार की दरकार है लेकिन ऐसा पूर्व में भी हो चुका है। यहां तक कि 2014 हमारे विपक्षियों के लिए चमत्‍कार की तरह था। हम इस बार अपने लिए चमत्‍कार की उम्‍मीद लगाए हैं।' आजाद राज्‍यसभा में नेता प्रतिपक्ष भी हैं और उनके आज वाराणसी में मौजूद होने के कारण ही केंद्र सरकार ने महत्‍वाकांक्षी जीएसटी बिल सदन में पेश करने का कार्यक्रम एक दिन के लिए टाला है। जीएसटी बिल बुधवार के लिए लिस्‍टेड है।