हर्ष फायरिंग के दौरान हुई एक 17 वर्षीय लड़की की मौत, आरोपी फरार

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 06:25 PM (IST)

हापुड़: प्रदेश में आए दिन हो रहे हर्ष फायरिंग के मामले ने तूल पकड़ ली है, पुलिस ना तो रोक पा रही है और ना ही कोई ठोस कदम उठाए जा रहें हैं। बेगुनाह लोग बिना कसूर के अपनी जान गवा रहें हैं। वहीं हापुड़ पुलिस भी हर्ष फायरिंग पर लगाम लगाने में नाकाम है। पहले भी कई बार हर्ष फायरिंग के दौरान जनपद में कई मौत हो चुकी हैं।

ऐसा ही एक ताजा मामला प्रदेश के जनपद हापुड़ का है। बताया जा रहा है कि थाना सिंभावली के बक्सर में मुस्तेहसन की बारात हापुड़ के पटना मुरादपुर जा रही थी। इस दौरान गाज़ियाबाद निवासी साने आलम हर्ष फायरिंग कर रहा था। तभी छत पर खड़ी मुस्कान के सिर में गोली लग गई और वह वहीं गिर गई। आनन-फानन में उसको मेरठ के अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा युवती को मृत घोषित कर दिया गया है।

वहीं आरोपी साने आलम मौके से फरार हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ तेजवीर सिंह ने बताया कि मृतिका के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मृतका के पिता का कहना है कि घर के बाहर घुड़चढ़ी हो रही थी। जिसे देखने के लिए उसकी बेटी मुस्कान और दो भतीजी छत पर खड़े थे। तभी अचानक साने आलम गाज़ियाबाद निवासी द्वारा फायरिंग की गई। जिसमें मुस्कान को गोली लग गई।

Ajay kumar