खाकी का नहीं खौफ! चॉकलेट का लालच देकर 4 साल की बच्ची के साथ रेप

punjabkesari.in Sunday, Mar 14, 2021 - 05:22 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश से आए दिन रेप के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला इटावा का है। जहां एक 4 साल की बच्ची के साथ 22 साल के युवक ने दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के एक गांव के एक प्राइमरी स्कूल के पास का है। यहां के रहने वाले एक मजदूर की बेटी शुक्रवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान गांव का सुमित वहां पहुंचा। वह बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। घर के कुछ दूरी पर स्थित प्राइमरी स्कूल के पास ले जाकर सुमित ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वहीं बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद बुरी हालत में बच्ची अपने घर पहुंची और मां को पूरी दास्तां बताई।

ऐसे में गुस्साए परिजन बच्ची को तुरंत थाने ले गए। पुलिस ने बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा। इसके बाद परिजनों की तहरीर पर आरोपी सुमित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने आरोपी के घर में दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला। घटना के कुछ समय बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाने के एसएसआई विनोद कुमार यादव ने बताया कि बच्ची की डॉक्टरी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई तय होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static