जंगल में 42 वर्षीय महिला का शव मिलने से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 05:40 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक 42 वर्षीय महिला का शव जंगल में पड़ा मिला। वहीं ग्रामीणों ने महिला का शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला बिल्हौर थाना क्षेत्र के बगियापुर गांव के रहने वाले भारत की पत्नी जसोदा देर रात किसी को बताए बगैर अपने घर से कहीं चली गई। कुछ देर बाद जब भारत की नींद खुली तब जसोदा अपने बिस्तर पर नहीं थी। जिसके बाद भारत और उसका भतीजा विकास मिलकर अलग-अलग जगह जसोदा को ढूंढने लगे, लेकिन सुबह तक सफलता नहीं मिली।

भारत का भतीजा विकास जसोदा को ढूंढते हुए बगियापुर गांव से आगे निकलकर जंगलों की तरफ गया तो वंहा पर पेड़ों के बीचोबीच जसोदा मृत अवस्था में पड़ी थी। जंगल में शव पड़े होने की सुचना गांव में आग की तरह फ़ैल गई। इसके बाद तमाम ग्रामीण घटनास्थल पर जमा होने लगे। मृतका जसोदा के पति भारत का कहना है की रात भर ढूंढा, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह भतीजे विकास ने देखा तब बताया। भारत का कहना है की वह बीमार रहती थी जिसकी दवा चल रही थी।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के अलावा ग्रामीणों से पूछताछ की, लेकिन जब वह किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Tamanna Bhardwaj