हैवानियत की इंतहाः 6 साल के मासूम की खाल उधेड़ कर खा गया मांस, पी गया खून

punjabkesari.in Wednesday, Apr 11, 2018 - 11:57 AM (IST)

पीलीभीतः उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से बेहद दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां 6 साल के मासूम बच्चे के साथ एक दरिंदे ने कुकर्म किया। इतना ही नहीं कुकर्म के बाद इंसान की खाल पहने हुए भेड़िए ने उसे मौत की नींद सुला दिया। हद तो तब हो गई जब वह मासूम को मौत के घाट उतार कर उसका मांस खाने लगा। इस मामले में कोर्ट ने आरोपी को फांसी की सजा सुनाई है। साथ ही 25 हजार का जुर्माना भी लगाया है।

जानकारी के मुताबिक अमरिया थाना क्षेत्र में 21 फरवरी 2017 को नजीम मियां नाम के दरिंदे ने पड़ोस में रहने वाले 6 वर्ष के मासूम को अगवा कर लिया था। हैवान ने बच्चे को अगवा कर उससे कुकर्म किया। इतने में उसका दिल नहीं भरा तो उसने मासूम की हत्या कर दी। इस हैवान की हैवानियत इतने पर ही नहीं रूकी। उसने मासूम बच्चे की पूरे शरीर की खाल उधेड़ डाली। उसके छोटे-छोटे टुकड़े कर उसे खाने लग गया।

वहीं जब पड़ोस में किसी को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को खून पीते और मांस खाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले पर कोर्ट ने नजीम मियां को दोषी मानते हुए धारा 302 के तहत मृत्युदंड, धारा 377 में दस साल की सजा दी। साथ ही पॉक्सो ऐक्ट में आजीवन कारावास की सजा के साथ ही 25 हजार रुपये का जुर्माने भरने का फैसला सुनाया। 

Tamanna Bhardwaj