जौनपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, 3 महिलाओं सहित 6 की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 09:12 AM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के केराकत कोतवाली क्षेत्र में टायर फटने से अनियंत्रित ट्रक ने सवारी भरे टेंपो को टक्कर मार दी। जिससे उसपर सवार 3 महिलाओं सहित 6 लोगों की मौत हो गई और अन्य 5 घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक डीपी सिंह के अनुसार केराकत इलाके में कुसरना गांव के निकट दोपहर करीब 2 बजे तेज रफ्तार ट्रक का अगला टायर फट गया, जिससे वह अनियंत्रित होकर खुज्जी मोड़ से सवारी लेकर केराकत आ रहे टेंपो पर चढ़ गया। इस भीषण हादसे में टेंपो में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

सिंह ने बताया कि मृतको में टेंपो चालक 22 वर्षीय सूरज सोनकर निवासी नरहन केराकत ,40 वर्षीया इन्दू देवी पत्नी बेचू राम निवासी भुइधर का पूरा, 34 वर्षीय सत्येन्द्र पाल निवासी होलांग जिला पलामू बिहार, 32 वर्षीया अनीता देवी निवासी सुरहुरपुर केराकत तथा 2 मृतकों की पहचान नहीं हो पाई। उन्होंने बताया कि 5 घायलों में सुभावती ,मीरा देवी, पूनम देवी,अनिल चौधरी और दुइजा देवी हैं।

गंभीर रुप से 3 घायलों को वाराणसी भेजा गया है जबकि 2 का इलाज जौनपुर में कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना के बाद केराकत के थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Anil Kapoor