शादी समारोह से कुछ दूरी पर मासूम के शव को नोंच रहे थे कुत्ते, मां ने लगाया पति-जेठानी पर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Apr 28, 2018 - 02:15 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शादी समारोह से कुछ दूरी पर खेत में खून से लथपथ 3 वर्षीय मासूम का शव मिला। मासूम के शव को कुत्ते नोंच रहे थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला ठाकुरगंज इलाके का है। जहां पर पारा थाना इलाके से एक परिवार शादी समारोह में ठाकुरगंज आया हुआ था। शुक्रवार रात 12 बजे बच्चा शादी समारोह से लापता हो गया था। परिजनों ने रात को ही बच्चे की गुमशुदगी की तहरीर थाना ठाकुरगंज को दे दी थी, लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चल सका। वहीं  शनिवार सुबह मासूम ऋषभ का शव राजा के खेत में पड़ा मिला। शव को आवारा कुत्ते बुरी तरीके से नोंच रहे थे। 

बच्चे की मां खुशबू ने अपने पति और अपनी जेठानी पर बच्चे की हत्या करने का आरोप लगाया है। खुशबू ने बताया कि उसके पति और जेठानी के अवैध संबंध है। जिसके चलते इससे पहले भी चौक थाने में खुशबू के द्वारा अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है।

एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हर पहलू की जांच की जा रही है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो जाएगा कि बच्चे की हत्या है या संदिग्ध परिस्थितियों में मौत? उसके बाद ही उचित कदम उठाया जाएगा।

Deepika Rajput