मीटर बदलने को लेकर हुआ विवाद, दबंग उपभोक्ता ने बिजलीकर्मी के घर में घुसकर की मारपीट

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 02:02 PM (IST)

रामपुर/उत्तर प्रदेशः उत्तर प्रदेश के रामपुर में महज एक बिजली के मीटर को लेकर बिजलीकर्मी और उपभोक्ता का वाद विवाद हो गया। जिसके बाद दबंग उपभोक्ता ने बिजलीकर्मी के घर में घुसकर उसके परिजनों के साथ मार पीट की। इतना ही नहीं उन्हें तमंचों की बटों से मार-मारकर बुरी तरह घायल कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सैनी नगर का है। यहां मोहल्ला निवासी अतुल सिंह विद्युत विभाग में जीएसटी के पद पर कार्यरत हैं। विभाग की तरफ से खराब मीटर धारकों की एक लिस्ट कर्मचारियों को दी गई थी जिसके अनुसार उपभोक्ताओं के खराब मीटर को हटाकर नए मीटर लगाए जाने थे। इसी के चलते अतुल अपने साथी कर्मचारियों के साथ मीटर बदलने उपभोक्ता ओमप्रकाश जो कि उनके मोहल्ले के ही निवासी हैं के घर पहुंचे।

यहां मीटर बदलने को लेकर ओमप्रकाश के घर वालों ने विरोध प्रकट किया। जैसे तैसे अतुल सिंह ने मीटर तो बदलवा दिया उसके बाद ओमप्रकाश के घरवाले पुराने मीटर देने को राजी नहीं हुए और बवाल खड़ा करने लगे। लाख कहासुनी के बाद अतुल ने अपने उच्च अधिकारियों को इस बारे में सूचित किया। जिसके बाद अधिकारियों ने मीटर छोड़ आने की बात कही जिसके बाद अतुल अपनी टीम के साथ वहां से चले आए।

जिसके कुछ देर बाद ही दबंग उपभोक्ता ओमप्रकाश अपने साथ अन्य दबंग लोगों को लेकर अतुल सिंह के घर में घुस गए और उसके परिजनों से मारपीट शुरु कर दी। मारपीट के दौरान अतुल के दो भाई अनूप सिंह और अभीर सिंह लहूलुहान हो गए। अतुल सिंह ने बताया के 10 से 15 की तादात में महिला पुरुष उसके घर पर मार पिटाई करने पहुंचे। जिसमें उसके भाइयों पर तमंचे की बटों से वार करके लहूलुहान कर दिया है। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने पुलिस को सूचित किया। फिलहाल पुलिस ने मेडिकल  के लिए घायलों को जिला अस्पताल में भेज दिया है। वहीं पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Ruby